Home Entertainment कपिल ने मांगी माफी, सुनील ग्रोवर ने कहा भगवान मत बनो

कपिल ने मांगी माफी, सुनील ग्रोवर ने कहा भगवान मत बनो

370
0

 

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल वह अपने सह-कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ चल रहे विवाद को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में खबर आई है कि सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर चंदू चाय वाला ने अब कपिल के साथ काम करने से इंकार कर दिया है। सोमवार को इसमें आगामी फिल्म ‘नाम शबाना’ के सितारे तापसी पन्नू और मनोज बाजपेयी के साथ टीम की शूटिंग की जानी थी। लेकिन आखिरी समय में सुनील और चंदन ने यह शूटिंग करने से साफ मना कर दिया। सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि काफी कोशिशें करने के बाद भी जब सुनील और चंदन अपनी बात पर अड़े रहे तो उन्हें शूटिंग कैसिंल करनी पड़ी। सिर्फ इतना ही नहीं इस माहौल से कपिल काफी निराश हो गए और मनोज बाजपेयी के सामने ही रो पड़े।

हालांकि कपिल ने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से माफी मांग ली है। उन्होंने लिखा, “पाजी, अगर अनजाने में मैंने आपको दुख पहुंचाया हो तो। आप अच्छी तरह जानते हैं मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। मैं भी दुखी हूं। प्यार और शुभकामनाएं हमेशा।”
हाल ही में सुनील ने ट्विटर पर कपिल शर्मे से कहा था कि, “भाई जी। हां, आपने मुझे काफी दुख पहुंचाया है। हमने आपसे काफी कुछ सीखा। केवल एक सलाह देना चाहता हूं कि जानवरों के अलावा इंसानों को भी सम्मान देना शुरू कर दीजिए। हर कोई आपके जैसा सफल नहीं होता। सभी आप जैसे प्रतिभाशाली नहीं होते। अगर सब आप जैसे प्रतिभाशाली हो जाएंगे तो आपकी कद्र कौन करेगा। यह आपका कार्यक्रम है और आप किसी को भी कभी बाहर कर सकते हैं, यह आभास कराने के लिए शुक्रिया। लेकिन भगवान जैसा बर्ताव मत करो।“

खबरों के अनुसार जा रहा है कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान फ्लाइट में कपिल ने चंदन प्रभाकर के साथ काफी बुरा बर्ताव किया था। इतना ही नहीं उन्होंने सुनील ग्रोवर को भी काफी बुरा-भला सुनाया। दोनों के बीच मारपीट की भी खबर सुनने को मिली थी। हालांकि कपिल ने बाद में कहा था कि उनके बीच थोड़ी कहासुनी हुई थी।