Home Entertainment कपिल ने जिस शो को जीता था 6 बार, वही ‘फैमिली टाइम’...

कपिल ने जिस शो को जीता था 6 बार, वही ‘फैमिली टाइम’ को करेगा रिप्लेस

204
0

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं. 3 एपिसोड के बाद उनके शो को 1 महीन के लिए सस्पेंड करने की चर्चा है. इसकी वजह कपिल की खराब सेहत और लगातार शूटिंग कैंसल करना बताया जा रहा है. इस प्रकरण में ताजा अपडेट ये है कि सोनी टीवी सुपरहिट शो कॉमेडी सर्कस का नया सीजन लाने जा रहा है और इसे कपिल शर्मा के शो से रिप्लेस किया जाएगा.

एक एंटरटेनमेट वेबसाइट के मुताबिक, कॉमेडी सर्कस को विपुल शाह लेकर आएंगे. फिलहाल इस प्रोजेक्ट पर काम किया जा रहा है. वैसे खास बात ये है कि कपिल को स्टार कॉमेडी सर्कस ने ही बनाया था. द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से फेम पाने वाले कपिल ने कॉमेडी सर्कस में पार्टिसिपेट किया था और लगातार 6 सीजन जीते थे.

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कपिल के शो की जगह चैनल ने पॉपुलर कॉमेडियन वीर दास के साथ नया शो लाने का फैसला किया है. हालांकि वीर दास ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात की है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा के शो को बंद करने के पीछे कॉमेडी किंग की हेल्थ बताई जा रही है. पिछले दिनों कप‍िल के पुराने शो की क्र‍िएटिव हेड प्री‍ती सिमोस ने भी कपिल को रिहैब सेंटर में जाकर ट्रीटमेंट लेने की सलाह दी थी.

पिछले कई इंटरव्यू में कप‍िल ने शराब पीने की अपनी बुरी आदत की गलती मानी थी. इसी साथ दूसरी वजह कप‍िल के लगातार शूट को कैंसल करने की है. कप‍िल पहले भी कई बड़े स्टार के शूट कैंसल करते रहे हैं. इस बार जब नए शो का प्रोमो आया तो उसमें भी कप‍िल ने शूट कैंसल करने की माफी अजय देवगन से मांगी थी.

कपिल के शो की होस्ट नेहा ने बताया कि मैं पिछले 10 दिनों से शो की शूटिंग नहीं कर रहीं हूं. कहा कि सोनी चैनल से परमिशन लेने के बाद ही मैंने दूसरे चैनल के शो में शूटिंग शुरू की. हालांकि मैंने कपिल शर्मा के शो फैमिली टाइम विद कप‍िल शर्मा को नहीं छोड़ा है. शो जब शुरू होगा मैं शूटिंग जरूर करूंगी. कर्ल्स पर चल आने वाले मेरे शो और कपिल के शो की टाइमिंग में क्लैश नहीं होगा.

Source: Aaj Tak

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here