Home India बदले की आड़ में 4 माह की बच्ची के साथ हुआ रेप,...

बदले की आड़ में 4 माह की बच्ची के साथ हुआ रेप, और फिर हत्या

256
0

रेप में अव्वल राज्य मध्य प्रदेश के इंदौर से 4 माह की बच्ची की रेप के बाद हत्या की दर्दनाक घटना सामने आई है. मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है. हालांकि पुलिस ने घटना वाले दिन ही देर शाम तक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी और कोई नहीं बल्कि बच्ची की मां का मौसा ही है.

पुलिस ने बताया कि CCTV फुटेज से आरोपी की पहचान हुई, जिसमें वह कंधे पर बच्ची को उठाकर ले जाता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने बताया कि घटना इंदौर के राजबाड़ा इलाके की है. आरोपी और पीड़िता का परिवार गुब्बारे बेचने का काम करता है और रात में पूरा परिवार राजबाड़ा किले के मुख्य गेट के पास खुले में सोता है.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को तड़के करीब 4.45 बजे 25 वर्षीय सुनील भील मां-बाप के बीच सो रही 4 माह की बच्ची को उठाकर पास ही में श्रीनाथ पैलेस बिल्डिंग के बेसमेंट में ले गया. वहां उसने करीब 15 मिनट तक बच्ची के साथ रेप किया, फिर पटककर बच्ची की हत्या कर दी. सीसीटीवी फुटेज में 5 बजे के करीब वह अकेले ही लौटते भी दिख रहा है.

जानकारी के मुताबिक, एक दिन पहले गुरुवार की रात आरोपी का बच्ची की मां के साथ झगड़ा भी हुआ था. दरअसल आरोपी की पत्नी उसे छोड़कर चली गई है और वह बच्ची की मां से सुलह कराने के लिए कह रहा था, जिसे लेकर झगड़ा हुआ. झगड़ा देखकर वहां काफी लोग इकट्ठा हो गए थे और पुलिस ने महज कुछ डंडे मारकर आरोपी को तब वहां से भगा दिया था.

पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम एमवाई हॉस्पिटल में करवाया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में जख्म के निशान हैं. बच्ची के सिर पर गहरा जख्म है. डॉक्टर्स का कहना है कि बच्ची को जमीन पर जोर से पटका गया है, जिससे उसकी मौत हो गई.

Source: Aaj Tak

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here