Home Darjeeling पीड़ित मातापिता की गुहार नहीं सुन रहें हैं पुलिसवाले

पीड़ित मातापिता की गुहार नहीं सुन रहें हैं पुलिसवाले

396
0

सिलीगुड़ी : ससुरालवालों के अत्याचार से तंग आकर एक गृहबधू की आत्महत्या की घटना के बाद गृहबधू के माता-पिता न्याय की गुहार लिए पुलिस थानों की चक्कर काट रहे हैं. लेकिन पुलिसवाले पीड़ित मातापिता की गुहार नहीं सुन रहें हैं. गृहबधू के पिता  सुभाष दास ने बताया कि पुलिसवाले आरोपी ससुरालवालों के खिलाफ कोई कारवाई नहीं कर रही हैं. उल्टा पुलिस ने उन्हें धमकी दी हैं की अगर ज्यादा परेशान किया तो उल्टा उनके ऊपर केस दर्ज कर देंगे.

सुभाष दास ने बताया कि दो साल पहले उनकी बेटी ऋतुपर्णा दास ने अपनी मर्ज़ी से भक्तिनगर थाना अंतर्गत घोघोमाली निवासी रॉकी सहा चौधरी से शादी की थी. शादी के बाद से ही उनकी बेटी पर ससुराल के लोग शारीरिक व मानसिक रूप से अत्याचार कर रहे थे.

ससुरालवालों के अत्याचार से तंग आकर २२ जुलाई को उनकी बेटी ने फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घटना क बाद से पति, सास, ससुर सभी फरार हैं. उन्होंने ससुरालवालों के खिलाफ भक्तिनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. वहां से उन्हें आशिघर आउटपोस्ट में फाइल लेकर जाने के लिए कहा गया. दो महीने से ऊपर हो गया लेकिन पुलिस की ओर से अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की गई. पुलिसवाले बार बार उन्हें घुमा रहे है. सुभाष दास ने कहा की ऐसे में वह कहा जायेंगे समझ नहीं पा रहे हैं. उनकी बेटी का एक संतान भी है.  उन्होंने मामले की पूरी जानकारी सिलीगुड़ी पुलिस आयुक्त को भी दी है.