Home India मोदी ने बताया- कौन है वो हाईकमान, जिसके पास रहता है उनका...

मोदी ने बताया- कौन है वो हाईकमान, जिसके पास रहता है उनका रिमोट कंट्रोल

122
0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कर्नाटक के कोलार में जनसभा को संबोधित किया. भाषण में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी के पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया. इसके अलावा रैली में PM मोदी ने बताया कि आखिर उनका हाईकमान कौन है और वो किसके रिमोट कंट्रोल से काम करते हैं.

रैली में पीएम ने कहा, ”दिल्ली में 10 साल मनमोहन सिंह जी प्रधानमंत्री थे, लेकिन रिमोट कंट्रोल 10 जनपथ में मैडम के पास था. चार साल से दिल्ली में आपने मोदी की सरकार बनाई है, हमारा भी रिमोट कंट्रोल है. लेकिन हमारा रिमोट कंट्रोल 125 करोड़ हिंदुस्तानियों के पास है. ये ही मेरे हाईकमान हैं.”

PM बोले, ”अगर ये हाईकमान कहेगा कि मोदी बैठ जाओ, तो मोदी बैठ जाएगा. हाईकमान कहेगा कि खड़े हो जाओ तो मोदी खड़ा हो जाएगा. हाईकमान कहेगा कि मोदी दाएं जाओ तो मोदी दाएं जाएगा और जनता कहेगी- मोदी बाएं जाओ तो मोदी बाएं जाएगा.”

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी बोले कि कांग्रेस जब सरकार में आती है तो वो मानती है कि जनता ने उन्हें भ्रष्टाचार करने का कॉन्ट्रैक्ट दिया है. उन्होंने कहा कि अलग-अलग राज्यों में कांग्रेस के दरबारी बैठे हुए हैं, इनका काम है दिल्ली के नामदारों के सामने सिर झुका कर रहना और उनका जय-जयकार करना.

Source: AajTak

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here