Home Uncategorized ममता बनर्जी ने दार्जिलिंग में शांति बनाए रखने की अपील

ममता बनर्जी ने दार्जिलिंग में शांति बनाए रखने की अपील

111
0
peace
mamta banerjee appeals to keep peace

पहाड़ : दार्जिलिंग में हो रहे प्रदर्शन से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को पहाड़ के लोगों से शांति बनाए रखने कि अपील की।

नीदरलैंड जाने से पहले शहर के हवाईअड्डे पर ममता ने कहा कि वह किसी भी धर्म और जाति के बीच भेदभाव नहीं करती है, और यहाँ रहने वाले बंगालियों के लिए विनम्र होने के लिए कहा।

ममता ने यह भी कहा कि “मैं पहाड़ के लोगो से शांति बनाए रखने के लिए अपील करूँगा| लोगों को लोकतांत्रिक तरीके से रैलियों करना चाहिए। किसी भी वाहन या सरकारी कार्यालय में आग लगाने या संपत्तियों को नष्ट करने का अधिकार नहीं है। मै सुनी कि उन्होंने बंगाली संवाददाताओं से दार्जिलिंग छोड़ने को कहा है। हर व्यक्ति को कहीं भी जाने का अधिकार है जिस तरह बंगाली लोग पहाड़ में रहते है,उसी तरह नेपाली भी यहां रहकर काम करते हैं|”हम सभी एक साथ काम करते हैं। पहाड़ में शांति बनाए  ताकि बातचीत के माध्यम से समाधान निकाल सकें| ”

संयुक्त राष्ट्र लोक सेवा दिवस समारोह 22 और 23 जून को होने जा रहा है। जिसमे ममता बनर्जी अपनी सरकार की सार्वजनिक सेवाओं की योजनाएं और परियोजनाओं के बारे में बात करेंगी|

“पश्चिम बंगाल के बारे में बात करने के लिए हमें वहाँ बुलाया गया है यह हमारे लिए और बंगालवासी के लिए गर्व की बात है|हम निश्चित रूप से सार्वजनिक सेवाओं में बंगाल के प्रदर्शन को संयुक्त राष्ट्र द्वारा मान्यता प्राप्त करने के लिए चाहते हैं। “