June 16, 2024
Sevoke Road, Siliguri
Uncategorized

केंद्रीय मंत्री निशित प्रमाणिक के काफिले पर हमला!

केंद्रीय गृह एवं युवा मामलों तथा खेल राज्यमंत्री निशित प्रमाणिक के काफिले पर आज उस समय हमला किया गया, जब वह दिनहटा इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे थे. हमले के बाद सुरक्षाबल निशित प्रमाणिक को भीड़ से निकालकर ले गए. हालांकि निशित प्रमाणिक को कोई चोट नहीं आई है.

मिली जानकारी के अनुसार निशित प्रमाणिक को काले झंडे दिखाए गए हैं. लोगों ने उनकी कार पर पथराव किया है. तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई की भी जानकारी मिल रही है. सुरक्षाबलो ने पथराव करने वाले लोगों पर आंसू गैस के गोले दागे हैं.

भारतीय जनता पार्टी ने इस हमले के लिए तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया है. दरअसल निशित प्रमाणिक बनाम तृणमूल कांग्रेस का विवाद काफी लंबे समय से चल रहा है. तृणमूल कांग्रेस के एक मंत्री ने निशित प्रमाणिक के घर का घेराव का कार्यक्रम भी बनाया था.

भाजपा के मुखर नेता निशित प्रमाणिक और पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री उदयन गुहा के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है.मंत्री उदयन गुहा ने यहां तक कहा था कि अगर निशित प्रमाणिक का कार्यक्रम इलाके में होता है तो तृणमूल कांग्रेस यहां के अपने बूथ अध्यक्ष को हटा देगी.

सूत्रों ने बताया कि इस हमले में निशित की कार का शीशा टूटा है. इस हमले के बाद निशित प्रमाणिक ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है.

आपको बताते चलें कि तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी 11 फरवरी को कूचबिहार में आयोजित एक बैठक में शामिल होने गए थे. यहां अभिषेक बनर्जी ने बीएसएफ की फायरिंग में एक युवक की मौत को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और निशित प्रमाणिक पर हमला बोला था. इसके बाद तृणमूल कांग्रेस ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निश्चित के घर का घेराव भी किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *