April 20, 2024
Sevoke Road, Siliguri
Uncategorized

आज कालिमपोंग तो कल दार्जिलिंग में दिलीप घोष के कार्यक्रम!

दिलीप घोष प्रदेश भाजपा के उन नेताओं में से हैं जो खुलकर अपनी बात कहते हैं. चाहे वह सत्ता से जुड़ा मुद्दा हो या फिर सामाजिक सांस्कृतिक वास्ता, दिलीप घोष कहीं रुकते नहीं है. भाजपा के वरिष्ठ नेता होने का उन्हें लाभ भी मिलता रहा है. विरोधी पार्टियां उन पर सोच समझकर हमले करती हैं.

दिलीप घोष का चाय पर चर्चा कार्यक्रम काफी मशहूर है. इस दौरान वे अपने मन की बात करते हैं और समसामयिक मुद्दों पर अपना विचार भी रखते हैं. दिलीप घोष इस समय पहाड़ की यात्रा कर रहे हैं. आज वह कालिमपोंग में हैं. जबकि कल उनका दार्जिलिंग जाने का कार्यक्रम है. कालिमपोंग रवाना होने से पहले सिलीगुड़ी में दिलीप घोष ने चाय पर चर्चा के दौरान तृणमूल कांग्रेस पर नौकरी में भ्रष्टाचार, बच्चों के मिड डे मील में लापरवाही तथा कई अन्य मुद्दों पर मीडिया के सवालों का जवाब दिया और तृणमूल कांग्रेस पर कई आरोप लगाए.

दिलीप घोष के तृणमूल कांग्रेस पर लगाए आरोपों के जवाब में सिलीगुड़ी नगर निगम के मेयर गौतम देव ने बड़ी सफाई से प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि यह बंगाल की संस्कृति नहीं है. इसलिए वे दिलीप घोष के बारे में कोई अन्य टिप्पणी करना नहीं चाहते.

दार्जिलिंग में दिलीप घोष के स्वागत की भाजपा तैयारी कर रही है. उनकी यात्रा और कार्यक्रम के मद्देनजर भाजपा दार्जिलिंग जिला कमेटी की एक महत्वपूर्ण बैठक जोरबंग्लो थाना अंतर्गत घूम एस के रोड ट्रक मायला स्मृति भवन में भाजपा दार्जिलिंग जिला अध्यक्ष कल्याण जवान की अध्यक्षता में संपन्न हुई थी. इस बैठक में पंचायत चुनाव के मद्देनजर सांगठनिक विषयों के अलावा अन्य विषयों पर व्यापक चर्चा की गई थी. दिलीप घोष दार्जिलिंग के माल रोड में भाजपा नेताओं के साथ कल महत्वपूर्ण बैठक करने वाले हैं. इसके बाद दार्जिलिंग के चौरास्ता में आयोजित जी 20 सम्मेलन के सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी उनके भाग लेने की बात है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status