July 13, 2024
Sevoke Road, Siliguri
Uncategorized

‘2025 से पहले गिर जाएगी ममता बनर्जी की सरकार’!

2025 से पहले ही गिर जाएगी ममता बनर्जी की सरकार, यह कहना है केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का, जो पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर आए थे.अमित शाह आज बीरभूम जिले के शिउरी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने अपने मंच से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला और कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को करारी शिकस्त मिलेगी.

गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया कि भाजपा को लोकसभा चुनाव में 35 से ज्यादा सीटें मिलेगी. सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनका एकमात्र लक्ष्य भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना है. उन्हें बंगाल की कोई चिंता नहीं है.लेकिन भाजपा उन्हें ऐसा करने नहीं देगी. गृह मंत्री ने कहा कि बंगाल का अगला मुख्यमंत्री भाजपा का होगा.

केंद्रीय गृह मंत्री ने अपने भाषण में बंगाल की हिंसा और बम धमाके की बात की. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की तुष्टिकरण की नीति के कारण ऐसा हुआ है. उन्होंने राज्य में रामनवमी की शोभायात्रा पर हमले की निंदा करते हुए कहा कि भाजपा को एक मौका देकर देखें. इस तरह की घटना कभी नहीं होगी. अमित शाह ने बंगाल में खराब कानून और व्यवस्था की भी बात की और कहा कि दीदी के राज्य में बंगाल बम धमाकों का सेंटर बन चुका है.

सभा करने से पहले गृह मंत्री ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जन्म तिथि पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया और श्रद्धांजलि दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *