July 13, 2024
Sevoke Road, Siliguri
लाइफस्टाइल

मेधावी स्किल्स यूनिवर्सिटी ने की ऐतिहासिक यात्रा की मेजबानी

गंगटोक: सिक्किम, 11 जून मेधावी स्किल्स यूनिवर्सिटी (MSU) ने आज मेघालय सरकार के पशुपालन और पशु चिकित्सा मंत्री अलेक्जेंडर लालू हेक के साथ-साथ राज्य के अन्य विशिष्ट अतिथियों की एक ऐतिहासिक यात्रा की मेजबानी की। MSU परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम ने शैक्षिक उत्कृष्टता और सांस्कृतिक आदान-प्रदान के प्रति विश्वविद्यालय के समर्पण को रेखांकित किया।

मेधावी स्किल्स यूनिवर्सिटी के प्रो-चांसलर और सह-संस्थापक कुलदीप शर्मा ने मुख्य अतिथि अलेक्जेंडर लालू हेक का स्वागत किया और दिन की गतिविधियों के लिए एक उत्साहपूर्ण माहौल तैयार किया। शर्मा जी ने विश्वविद्यालय की नवीन शैक्षिक प्रथाओं पर प्रकाश डाला और उद्योग एकीकृत उच्च शिक्षा पर जोर दिया जो भविष्य के नेताओं को आकार देने का एकमात्र तरीका है।
माननीय मंत्री अलेक्जेंडर लालू हेक ने अपने मुख्य भाषण में युवाओं के बीच कौशल, आत्मनिर्भरता और ईमानदारी और नैतिकता के विकास के महत्व पर जोर दिया और अपने दृष्टिकोण से उपस्थित लोगों को प्रेरित किया। परिसर के छात्रों के साथ अपने जीवन की प्रेरक यात्रा साझा करके युवाओं को आत्म-प्रबंधन और समय प्रबंधन के बारे में प्रेरित किया।
कार्यक्रम में कुलदीप शर्मा के नेतृत्व में गणमान्य व्यक्तियों और विशेष अतिथियों के लिए एक सम्मान समारोह भी शामिल था, जिन्होंने उनके समर्थन और भागीदारी के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम का समापन अनिंद्य – उद्योग एकीकरण प्रमुख सह स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी के ऑप्टोमेट्री विभाग के प्रमुख, कुंगा – सहायक डीन छात्र मामले और होटल और आतिथ्य प्रबंधन, नवांग – सूचना प्रौद्योगिकी और संचार के एचओडी द्वारा विस्तृत परिसर दौरे के साथ हुआ, जिसमें एमएसयू की सुविधाओं और शैक्षणिक वातावरण का गहन दृष्टिकोण प्रदान किया गया।

मेधावी स्किल्स यूनिवर्सिटी ने इस आयोजन की सफलता में योगदान देने के लिए सभी उपस्थित लोगों को धन्यवाद दिया ।

(अस्वीकरण : सभी फ़ोटो सिर्फ खबर में दिए जा रहे तथ्यों को सांकेतिक रूप से दर्शाने के लिए दिए गए है । इन फोटोज का इस खबर से कोई संबंध नहीं है। सभी फोटोज इंटरनेट से लिये गए है।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *