April 16, 2024
Sevoke Road, Siliguri
उत्तर बंगाल जुर्म सिलीगुड़ी

हाशमी चौक से मोबाइल चोरी करते चोर की धुनाई!

सिलीगुड़ी में मोबाइल चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. सिलीगुड़ी थाना समेत भक्ति नगर थाना, प्रधान नगर थाना और लगभग सभी थाना क्षेत्रो में मोबाइल चोरी की बढ़ती घटनाओं से एक तरफ सिलीगुड़ी के नागरिक आतंकित हैं तो दूसरी तरफ पुलिस मोबाइल चोरों को पकड़ने का लगातार अभियान चला रही है.

आज सिलीगुड़ी विनर्स फोर्स को उस समय कामयाबी मिली, जब कॉलेज छात्राओं का एक समूह हाशमी चौक से गुजर रहा था. अचानक एक लड़के ने एक छात्रा के मोबाइल पर हाथ मारा और झपटकर ले जाने लगा. तभी सिलीगुड़ी महिला विनर्स फोर्स की एक सदस्या की नजर उस पर पड़ी, जो छात्रा का मोबाइल उड़ाकर तेजी से भीड़ में बढ़ रहा था.

विनर्स फोर्स की सदस्या ने तुरंत ही दौड़कर लड़के को पकड़ लिया. इस पर लड़के ने गिड़गिड़ाते हुए कहा कि वह कोई चोर नहीं है. दीदी का मोबाइल सड़क पर गिरा था और वह सड़क पर से उनका मोबाइल उठाकर उन्हें देना चाहता था. लेकिन विनर्स टीम ने लड़के को पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस को देखते ही आरोपी मोबाइल चोर लड़के के पसीने छूटने लगे. पुलिस अधिकारी ने आव देखा न ताव, मोबाइल चोर लड़के को पकड़ कर उसकी पिटाई भी की. हालांकि पुलिस की गिरफ्त में आरोपी लड़के ने सफाई दी कि वह मोबाइल चोरी नहीं कर रहा था. बल्कि सड़क पर गिरे मोबाइल को उठाकर छात्रा को देना चाहता था. जबकि पुलिस का कहना है कि उसने मोबाइल चोरी की थी और पकड़े जाने पर उसे सड़क पर फेंक दिया था. अंततः पुलिस मोबाइल चोर के आरोपी लड़के को वैन में बैठाकर थाना ले गई.

आपको बताते चलें कि इस समय हाशमी चौक पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कंचनजंगा स्टेडियम में सभा होने वाली है. इसलिए पुलिस प्रशासन की ओर से विशाल संख्या में पुलिस वाहिनी स्टेडियम के आसपास सुरक्षा में लगाई गई है. राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता और भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी भी सिलीगुड़ी आ रहे हैं. यह देखते हुए भी पुलिस प्रशासन की ओर से चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है और किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए मुस्तैद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status