February 26, 2024
Sevoke Road, Siliguri
Uncategorized

एनजेपी स्टेशन पर दिनदहाड़े चाकू से हमला…!

न्यू जलपाईगुड़ी एक ऐसा रेलवे स्टेशन है, जहां हर समय यात्रियों की भीड़ भाड़ रहती है. तराई, Dooars, पहाड़ सब जगह से रेलवे यात्री यहां ट्रेन पकड़ने के लिए आते हैं. इस समय एनजेपी स्टेशन पर निर्माण कार्य चल रहा है और कई कारणों से यह स्टेशन हमेशा सुर्खियों में रहता है.

आज एक बार फिर से न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन सुर्खियों में रहा. यह एक ऐसी सनसनी घटना का गवाह बन गया जो कभी कभार ही देखने को मिलता है. दिल्ली, मुंबई अथवा बड़े शहरों में तो ऐसी घटनाएं सामान्य हो सकती हैं, परंतु छोटे शहरों के लिए अगर इस तरह की कोई घटना घटती है तो उसकी चर्चा दूर दूर-दूर तक होती है.

दोपहर का समय था भीषण गर्मी और गर्म हवाओं के बीच यात्री एनजेपी स्टेशन पर पहुंच रहे थे. आज सिलीगुड़ी का मौसम ज्यादा गरम नहीं था. दोपहर बाद आई अचानक आंधी और तूफान के बाद मौसम काफी खुशगवार हो गया. उसी समय की घटना बताई जा रही है. जब एक युवक स्टेशन के सामने आया और खुद पर चाकू से वार करने लगा. जब लोगों ने देखा तो किसी की समझ में कुछ नहीं आया. लोग सकते में आ गए.

युवक कौन था. कहां से आया था और क्या करना चाहता था. प्रारंभिक दृष्टिकोण से कुछ भी पता नहीं चला, लेकिन उसके शरीर पर जख्म गहरे होते गए.खून बह रहा था. कुछ लोग युवक को बचाने की कोशिश करने लगे. इसी बीच इस घटना की खबर एनजेपी थाने को दे दी गई. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक युवक खुद को बुरी तरह लहूलुहान कर चुका था.

पुलिस ने युवक की जान बचाने की कोशिश में उसे आनन-फानन सिलीगुड़ी जिला अस्पताल पहुंचा दिया,जहां उसका इलाज चल रहा है. इस बीच एनजेपी थाने की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. एनजेपी स्टेशन पर यात्रियों से कोई जानकारी नहीं मिली. पुलिस युवक के बयान देने की स्थिति में लौटने की प्रतीक्षा कर रही है ताकि यह पता चल सके कि युवक कौन था तथा वह आत्महत्या क्यों करना चाहता था.

पिछले कुछ दिनों से सिलीगुड़ी और आसपास के इलाकों में आत्महत्या की घटनाएं बढ़ रही हैं. बागडोगरा, सिलीगुड़ी ,बिधाननगर ,जलपाईगुड़ी ,अलीपुरद्वार आदि क्षेत्रों में आत्महत्या की कई घटनाएं घट चुकी हैं. पुलिस युवक के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश में लग गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status