May 4, 2024
Sevoke Road, Siliguri
Uncategorized

ममता बनर्जी ने बाबुल का पर काटा, प्रदीप, ज्योति प्रिय का कद बढ़ाया!

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को विदेश दौरे पर जा रही हैं. इससे पहले जिस बात की चर्चा की जा रही थी, उसी के अनुसार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने मंत्रिमंडल में मंत्रियों के विभागों में फेर बदल किया है. कई मंत्रियों के विभाग छीन लिए गए हैं तो कई मंत्रियों को अतिरिक्त जिम्मेवारी दी गई है.

जिनका रिकॉर्ड अच्छा है, मुख्यमंत्री ने उनका कद बढ़ा दिया है.2024 लोकसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी का मंत्रिमंडल में फेरबदल काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. मंत्रियों के परफॉर्मेंस के आधार पर उनके या तो पर कुतरे गए हैं या फिर उनके कद बढ़ाए गए हैं. उम्मीद के अनुसार ही सूचना एवं सांस्कृतिक विभाग के राज्य मंत्री इंद्रनील सेन को पर्यटन विभाग सौपा गया है. यह विभाग पहले बाबुल सुप्रियो के पास था. खबर समय के एक अन्य पोस्ट में इस बात की संभावना व्यक्त की गई थी. प्रदीप मजूमदार के पास पंचायत विभाग था. अब उन्हें सहकारिता विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी दे दी गई है

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल स्पेन और दुबई की यात्रा पर जा रही है. सब कुछ पहले से ही निर्धारित था. इसी के अनुरूप मुख्यमंत्री ने मंत्रियों के विभागों में बदलाव किया है. वन मंत्री ज्योति प्रिय मलिक की अहमियत बढ़ा दी गई है. अब बाबुल सुप्रियो केवल आईटी और इलेक्ट्रॉनिक विभाग के ही प्रभारी रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status