June 22, 2024
Sevoke Road, Siliguri
उत्तर बंगाल दार्जिलिंग राजनीति लाइफस्टाइल सिलीगुड़ी

सिलीगुड़ी में राजू बिष्ट का शानदार स्वागत!

लोकसभा चुनाव में दूसरी बार सफलता हासिल करने के बाद आज सिलीगुड़ी स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय में पहुंचने पर राजू बिष्ट का भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं ने जोरदार स्वागत किया. ढोल और नगाड़ो के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया और उन पर फूल बरसाए. इस अवसर पर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में राजू बिष्ट ने दार्जिलिंग की जनता, पार्टी कार्यकर्ता, मीडिया, भाजपा विधायक, नेता और सभी सहयोगियों का शुक्रिया अदा किया.

राजू बिष्ट ने कहा कि दार्जिलिंग संसदीय क्षेत्र की जनता ने एक बार फिर मुझ पर भरोसा किया है. मैं दार्जिलिंग की जनता का ऋणी हूं. मैं हमेशा दार्जिलिंग की जनता की सेवा करता रहूंगा. उन्होंने अगले 5 सालों के लिए अपने संसदीय क्षेत्र की जनता की समस्याओं और उनके समाधान का भरोसा दिया और कहा कि सिलीगुड़ी और दार्जिलिंग में कई समस्याएं हैं. उन्होंने कहा कि सिलीगुड़ी शहर को श्रेष्ठ बनाना ही उनका मकसद है. दार्जिलिंग, मिरिक, कर्सियांग, कालिमपोंग की जनता के प्रति धन्यवाद जताते हुए राजू विष्ट ने कहा कि पहाड़ की जनता इस समय जाम और कई समस्याओं से पीड़ित है. मेरी प्राथमिकता वहां स्थायी व्यवस्था लाने के लिए होगी.

राजू बिष्ट के साथ मंच पर सिलीगुड़ी के विधायक शंकर घोष, माटीगाड़ा नक्सलबाड़ी के विधायक आनंद मय बर्मन, जिला सभापति अरुण मंडल, सिलीगुड़ी नगर निगम में विपक्ष के नेता अमित जैन और अनेक पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे. उन्होंने सभी के प्रति हार्दिक धन्यवाद व्यक्त किया और कहा कि अगले 5 साल के लिए वे और मेहनत करेंगे. जिस लक्ष्य के साथ दार्जिलिंग की जनता ने मुझे दोबारा मौका दिया है, उस लक्ष्य को पूरा करने के लिए वह काम करेंगे. राजू बिष्ट ने पक्ष और विपक्ष के सभी लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि अगर उनके लिए मेरी कोई सेवा होगी तो वह उसे जरूर पूरा करेंगे. वह किसी पार्टी या झंडा नहीं देखेंगे. क्योंकि वह सभी के प्रतिनिधि हैं.

बुधवार शाम लगभग 5:00 बजे राजू बिष्ट जैसे ही मल्लागुरी स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय पहुंचे, भारतीय जनता पार्टी सिलीगुड़ी संगठन जिला कमेटी के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़ कर तथा पुष्प वर्षा कर उनका जोरदार स्वागत किया. राजू बिष्ट ने मीडिया को संबोधित करते हुए बार-बार दोहराया कि सिलीगुड़ी को श्रेष्ठ शहर बनाना है. जनता ने जिस विश्वास के साथ उन्हें वोट दिया है और उन्हें जिताया है, वह जनता की उम्मीद की कसौटियों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे.

इस अवसर पर राजू बिष्ट ने चाय बागानों में काम करने वाले श्रमिकों की समस्या और उनके जीवन में सुधार लाने की भी बात कही. राजू बिष्ट ने कहा कि अगले 5 सालों तक वह अपने क्षेत्र की जनता के लिए कुछ ऐसा काम करेंगे ताकि उनके क्षेत्र की जनता को उन पर गर्व हो सके.

अपने क्षेत्र से विजई होने के बाद राजू विष्ट सिलीगुड़ी स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे थे. राजू विष्ट ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी टीएमसी के गोपाल लामा को एक लाख से अधिक मतों के अंतर से हराया है. विजई होने के बाद राजू विष्ट सीधे विमल गुरुंग से मिले तथा उन्हें धन्यवाद दिया. पहाड़ में सभी सहयोगी दलों के नेताओं ने राजू बिष्ट का जोरदार स्वागत किया और जीत की खुशी मनाई थी. राजू बिष्ट को जिताने में पहाड़ के सभी सहयोगी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं का पूरा हाथ था. उन सभी के प्रति भी राजू बिष्ट ने धन्यवाद जताया.

(अस्वीकरण : सभी फ़ोटो सिर्फ खबर में दिए जा रहे तथ्यों को सांकेतिक रूप से दर्शाने के लिए दिए गए है । इन फोटोज का इस खबर से कोई संबंध नहीं है। सभी फोटोज इंटरनेट से लिये गए है।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *