May 17, 2024
Sevoke Road, Siliguri
Uncategorized

सिक्किम के आपदा पीड़ितों के साथ पूर्वोत्तर ब्रह्मऋषि समाज!

सिक्किम में आई तीस्ता आपदा ने सिक्किम का भारी नुकसान किया था. सिक्किम सरकार को विभिन्न संगठनों और केंद्र सरकार से समय पर सहयोग मिला, जिसके कारण सिक्किम जल्द ही संकट से उबर गया. यह सहयोग का सिलसिला आज भी जारी है.

आज पूर्वोत्तर ब्रह्म ऋषि समाज के लोगों ने भी सिक्किम के आपदा पीड़ितों के लिए सहायता राशि भेजी है. इनमें नए वस्त्र और छठ पूजा की सामग्री शामिल है. पूर्वोत्तर ब्रह्म ॠर्षि समाज के लोगों ने बताया कि सिक्किम में विभिन्न धर्मो और वर्गों के लोग आपस में मिलजुल कर रहते हैं. सिक्किम में आज भाईफोटा का त्यौहार है. 2 दिन बाद छठ पूजा भी शुरू होगी. इसी को ध्यान में रखकर पूर्वोत्तर ब्रह्म ऋषि समाज के लोग अपनी तरफ से जो भी बन सकता है, सिक्किम के आपदा पीड़ितों के लिए मदद भेज रहे हैं.

सिलीगुड़ी के रेगुलेटेड मार्केट में सामग्री भेजने के समय संगठन के लोगों में अभय ओझा, कमलेश सिंह ,संजीव शर्मा, बबलू राय, कर्मवीर ओझा ,रूपेश सिंह और सुधीर कुमार सिंह शामिल थे. उन्होंने सिक्किम सरकार और मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग की भूरि भूरि प्रशंसा की और कहा कि उनके लगातार प्रयास और मेहनत के चलते ही सिक्किम के लोगों का जीवन पटरी पर लौटा है. उन्होंने कहा कि हमारा संगठन दिन दुखिया और पीड़ितो की सहायता के लिए हमेशा तत्पर रहता है. आज हमारे संगठन के लोग सहायता सामग्री लेकर सिक्किम जा रहे हैं. उम्मीद करता हूं कि कुछ लोगों का कल्याण होगा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status