May 17, 2024
Sevoke Road, Siliguri
Uncategorized

सिलीगुड़ी में अपराधियों के हौसले हो रहे बुलंद!

इन दिनों सिलीगुड़ी में आपराधिक घटनाओं की संख्या में तेजी आई है. सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस की चुस्ती और सक्रियता के बावजूद अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. यहां महिला अपराधों की घटनाओं में भी तेजी आई है. अपराधियों को कानून और पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है.

पिछले कुछ समय से सिलीगुड़ी और आसपास के इलाकों में रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं. सिलीगुड़ी के नजदीक सालबाडी इलाके की घटना रोंगटे खड़े करने वाली है. जहां छह युवकों ने एक लड़की के साथ सामूहिक कुकर्म किया. इतना ही नहीं वे कई बार पीड़िता को डरा धमका कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे. अपनी आबरू और परिवार की इज्जत बचाने के लिए लड़की ने इस घटना का जिक्र किसी से नहीं किया, जिसके बाद अपराधी युवकों का मनोबल बढ़ गया और इसके बाद उन्होंने पीड़िता का लगातार यौन शोषण किया. आखिरकार भुक्तभोगी लड़की ने हिम्मत करके महिला थाने की पुलिस को सारा वृतांत कह सुनाया!

पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इनमें से दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार करके अदालत में पेश कर उन्हें रिमांड में लिया है.बाकी चार लड़के अभी फरार बताए जाते हैं.जिस तरह से लड़की ने पुलिस को अपना बयान दिया है, उससे पता चलता है कि कोई भी लड़की किसी लड़के पर भरोसा नहीं कर सकती. जहां यह लड़की रहती थी वहीं पड़ोस में ही आरोपी लड़के रहते थे. लड़की उन्हें अपना भाई मानती थी जबकि आरोपी लड़कों की नजर लड़की की आबरू पर टिकी थी. एक दिन लड़कों को मौका मिला तो उन्होंने भाई बहन के रिश्ते की मर्यादा तोड़ दी और लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया!

दुष्कर्म की घटना के बाद उन सभी लड़कों ने इस घटना का जिक्र किसी से नहीं करनी की लड़की को चेतावनी दी और कहा कि जुबान खोली तो उसके परिवार को मार दिया जाएगा!

इस तरह से लड़की को लगातार डरा धमका कर वे सभी युवक उसका यौन शोषण करते रहे. लेकिन आखिरकार इनके पाप का घड़ा भरा और लड़की पुलिस थाने पहुंच गई. पुलिस ने जिन दो आरोपियों को अपने रिमांड में लिया है, उनके नाम अलाउद्दीन खान तथा शहादत खान है. बाकी आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके हैं, जिन्हें धर दबोचने के लिए पुलिस योजना बना रही है.

पुलिस ने लड़की का मेडिकल भी करवा लिया है,जिसमें उसके साथ सामूहिक रेप की पुष्टि हो गई है! यह घटना दर्शाती है कि अपराधियों का पुलिस और कानून से खौफ नहीं रह गया है. सिलीगुड़ी में गैंगरेप की यह घटना सुर्खियों में है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status