May 4, 2024
Sevoke Road, Siliguri
Uncategorized

सिलीगुड़ी में पति,पत्नी और ‘वो’ की सनसनीखेज कहानी: दगाबाज दोस्त

दोस्त और दोस्ती की मर्यादा होती है. जब रिश्तो में मर्यादा टूटती है तो रिश्ते स्वाभाविक नहीं रह जाते. भाई भाई का दुश्मन हो जाता है. पिता पुत्र का दुश्मन हो जाता है और दोस्त दोस्त का दुश्मन हो जाता है. इसलिए रिश्तो में मर्यादा और पारदर्शिता जरूरी होती है.

आपने पति-पत्नी और वो की कहानियां काफी सुनी होगी. पति-पत्नी के रिश्ते में तीसरे की दखलअंदाजी से रिश्ते स्वाभाविक नहीं रह जाते. लेकिन जब पति-पत्नी के बीच तीसरा पति का दोस्त हो और वह दोस्त सिर्फ इसलिए दोस्ती रखता है कि दोस्त की पत्नी उसे अच्छी लगती है, तो यह दोस्ती ज्यादा दिन नहीं टिकती. यूं तो सिलीगुड़ी में इस तरह की घटनाएं काफी होती है लेकिन एक अंतराल के बाद पहली बार यह घटना सामने आई है.

इस कहानी का सूत्र नेपाल से जुड़ा है. इस कहानी के किरदार में प्रमोद, केशव और प्रमोद की पत्नी विमला है. प्रमोद की हाल ही में शादी हुई थी. उसकी पत्नी काफी खूबसूरत थी. केशव कई बार विमला की खूबसूरती की तारीफ कर चुका है. वह उसे महंगे तोहफे भी दे चुका है. प्रमोद अपने दोस्त केशव को कई बार घर आमंत्रित कर चुका है. दोनों के बीच अटूट दोस्ती थी. लेकिन प्रमोद नहीं जानता था कि केशव की दोस्ती सिर्फ दिखावा था तथा उसके मन में कुछ और चल रहा था.

प्रमोद और केशव कई बार मिल चुके थे. केशव अक्सर प्रमोद के घर आता था तथा उसकी पत्नी से खूब बातें करता था. प्रमोद अपने दोस्त केशव पर काफी भरोसा करता था. दूसरी तरफ केशव प्रमोद की पत्नी को मन ही मन काफी चाहता था. लेकिन यह उसका एक तरफा प्यार था.क्योंकि प्रमोद की पत्नी सिर्फ और सिर्फ अपने पति से प्यार करती थी.

चर्चा है कि केशव और प्रमोद की पत्नी विमला आपस में हंसी मजाक करते थे. प्रमोद की पत्नी विमला केशव से इसलिए हंसी मजाक करती थी क्योंकि उसकी नजर में वह उसके पति का दोस्त था. वह उसे देवर की नजर से देखती थी. यह सभी किरदार नेपाल के रहने वाले हैं. एक दिन बातों ही बातों में विमला, केशव और प्रमोद ने सिक्किम घूमने का प्लान बनाया. उसके बाद तीनों नेपाल से सिलीगुड़ी आ गए और सिलीगुड़ी जंक्शन स्थित एक होटल में ठहरे.

इधर केशव विमला से अकेले में मिलने के लिए व्याकुल था. लेकिन उसे मौका नहीं मिल रहा था. उस समय सिक्किम जाने के लिए प्रमोद भाड़े की गाड़ी करने सिलीगुड़ी जंक्शन स्थित टैक्सी स्टैंड पर था. उसी समय केशव को मौका मिल गया.वह जल्द ही होटल पहुंचा. उस समय विमला होटल के कमरे में अकेली थी. केशव की नीयत खराब हो गई. उसने विमला के काफी मना करने और विरोध के बावजूद जबरन उसकी अस्मत लूट ली.

जब प्रमोद वापस होटल पहुंचा, तब विमला ने रो रोकर उसे अपने लूटे जाने की सारी कहानी सुना दी. प्रमोद अचानक ही गुस्से में आ गया. उसे अपने दोस्त से नफरत हो गई. लेकिन मामला यही तक शांत नहीं हुआ. प्रमोद और उसकी पत्नी विमला प्रधान नगर थाना पहुंचे और केशव के खिलाफ बलात्कार की लिखित शिकायत दर्ज करवाई. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने जंक्शन स्थित होटल के कमरे से केशव को गिरफ्तार कर लिया.

फिलहाल केशव खेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुका है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status