April 14, 2024
Sevoke Road, Siliguri
लाइफस्टाइल

नारायणा स्कूल के 14 छात्रों ने JEE MAIN SESSION-1 में किया क्वालीफाई

नारायणा एजुकेशनल इंस्टीट्यूट ने छात्रों को JEE MAIN परीक्षा में सफल होने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह भारत में स्नातक स्तर पर सबसे प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं में से एक है। संस्थान ने पिछले चार दशकों में सभी JEE और NEET उम्मीदवारों के लिए अनुकूल वातावरण प्रदान किया है। नतीजा यह है कि हर साल कई छात्र जिनके नाम JEE MAIN और एडवांस मेरिट लिस्ट में हैं, वे नारायणा स्कूल से हैं।
उम्मीदवारों की सफलता संकाय सदस्यों की एक समर्पित टीम द्वारा सुनिश्चित की जाती है जो छात्रों को उनकी क्षमताओं का इष्टतम उपयोग करने के लिए प्रेरित करती है और प्रत्येक छात्र पर व्यक्तिगत ध्यान देती है। शिक्षक यह सुनिश्चित करते हैं कि वे छात्रों के सभी संदेहों को दरकिनार कर सकें। संस्थान द्वारा समय-समय पर नवीनतम पाठ्यक्रम और परीक्षा पैटर्न के आधार पर परीक्षण भी आयोजित किए जाते हैं। पुनरीक्षण कक्षाएं, व्याख्यान, और नियमित रूप से छोटी और बड़ी परीक्षाएं भी संस्थान में आयोजित की जाती हैं।
2023 में, पश्चिम बंगाल में नारायणा स्कूल के पांच छात्रों ने 100% हासिल करके इतिहास रचा, जबकि 55 छात्र उत्तीर्ण हुए। 2023 में, नारायणा स्कूल, फूलबाड़ी से सभी 14 छात्रों ने क्वालीफाई किया है, जिनमें से 2 छात्रों ने 95 पर्सेंटाइल से ऊपर, 1 ने 94 से ऊपर और बाकी सभी ने 90 पर्सेंटाइल से ऊपर विभिन्न श्रेणियों के अंक प्राप्त किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status