February 1, 2023
Sevoke Road, Siliguri
जुर्म

पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार !

हावड़ा: हावड़ा के बागनान थाना इलाके में झारखंड की यूट्यूबर रिया कुमारी की हत्या के मामले में मृतका के पति प्रकाश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिया के मायके वालों का दावा है कि प्रकाश ने योजनाबद्ध तरीके से उनकी बेटी की हत्या की है।
परिवार का आरोप है कि प्रकाश रिया पर इसलिए गुस्सा करता था क्योंकि वह पैसे कमाती थी। यूट्यूबर होने के नाते रिया की गतिविधियों पर संदेह जता कर प्रकाश उसे मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करता था। यहां तक कि प्रकाश रिया की कमाई उससे छीन लेता था। इसके कारण दोनों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था।

रिया झारखंड की रहने वाली थी। वह बुधवार को अपने पति और ढाई साल की बेटी के साथ वह कार से रांची से कोलकाता आ रही थी। कार प्रकाश चला रहा था। प्रकाश ने बागनान में महिषरेखा पुल के पास कार रोक दी। कार से उतरते ही तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। प्रकाश ने दावा किया कि तीनों के पास हथियार थे और उन्हें लूट के प्रयास में थे । रिया उन्हें रोकने के लिए कार से उतर गई। उसी वक्त बदमाशों ने रिया पर फायरिंग कर दी। रिया को प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारी गई थी। कान के नीचे गोली लगने से रिया लहूलुहान अवस्था में जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

घटनास्थल के आस-पास कोई नहीं होने के कारण प्रकाश अपनी घायल पत्नी को लेकर राजापुर थाने के पिरतला इलाके में पहुंचा। इसकी जानकारी जब स्थानीय लोगों को हुई तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो रिया को उलुबेरिया अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने रिया को मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने प्रकाश से पूछताछ शुरू की। पुलिस को प्रकाश के बयान में कुछ विसंगतियां नजर आई। प्रकाश के सभी बयानों की जांच की गई। इसके बाद ही पुलिस ने बुधवार की देर रात प्रकाश कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *