May 5, 2024
Sevoke Road, Siliguri
Uncategorized

ताबूत में गांजा भरकर ले जाने वाले तस्कर का निशित प्रमाणिक के साथ क्या संबंध है?

तृणमूल कांग्रेस ने फेसबुक पर एक पोस्ट जारी किया है. राज्य के उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा द्वारा जारी पोस्ट में कूचबिहार के भाजपा सांसद तथा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशित प्रमाणिक के साथ उस लड़के चित्र है, जिसे कल बहुचर्चित ताबूत में गांजा तस्करी प्रकरण में एसटीएफ ने सिलीगुड़ी से पकड़ा था. वर्तमान में आरोपी पुलिस हिरासत में है.

ताबूत में गांजा की तस्करी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.यह सिलीगुड़ी की पहली और अनोखी घटना है. आरोपी एंबुलेंस में रखे ताबूत में गांजा भरकर बिक्री के लिए बिहार ले जा रहे थे. लेकिन उससे पहले ही एसटीएफ ने दबिश देकर फुलबारी के नजदीक एंबुलेंस को रोका और इस मामले का पटाक्षेप कर दिया. इसके बाद से ही यह मामला सुर्खियों में है.

अब इस मामले को लेकर राजनीतिक टीका टिप्पणी भी देखी जा रही है. उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा ने फेसबुक पर एक तस्वीर को जारी किया है, जिसमें दावा किया गया है कि एसटीएफ के अधिकारियों ने गांजा तस्करी के मामले में एंबुलेंस से जिन दो व्यक्तियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया था, उनमें से एक व्यक्ति केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशित प्रामाणिक का करीबी हो सकता है. इस पर तंज कसते हुए मंत्री उदयन गुहा ने कमेंट किया है, व्यापार में नफा नुकसान तो होता ही है. लेकिन मन खराब करने से क्या होगा… एक बार पकड़े गये, बार-बार तो पकड़े नहीं जाएंगे!

उदयन गुहा का यह त॔ज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.चित्र में आरोपी तस्कर केंद्रीय मंत्री निशित प्रमाणिक के साथ खड़ा है.इसलिए यह राजनीतिक चर्चा का भी विषय बन गया है. हालांकि खबर समय फेसबुक पर जारी चित्र की प्रमाणिकता के लिए उत्तरदाई नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status