April 19, 2024
Sevoke Road, Siliguri
लाइफस्टाइल सिलीगुड़ी

यात्रियों की सुविधा के लिए एक जोड़ी और होली स्पेशल ट्रेन चलेगी

मालीगांव: यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को कम करने के लिए साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन संख्या 01666/01665 (रानी कमलापति – अगरतला – रानी कमलापति) की सेवाओं को प्रत्येक दिशाओं से 26 ट्रिपों के लिए जारी रखने का निर्णय लिया गया है। त्यौहारी मौसम के दौरान यात्रियों की सुविधा के लिए, प्रत्येक दिशाओं से एक ट्रिप के लिए (आनंद विहार – जोगबनी – आनंद विहार) के बीच एक जोड़ी होली स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जाएगा।
तदनुसार, प्रति गुरुवार को प्रस्थान करने वाली ट्रेन संख्या 01665 (रानी कमलापति – अगरतला) स्पेशल की सेवा को 27 जून, 2024 तक बढ़ाया गया है। वापसी में, प्रति रविवार को प्रस्थान करने वाली ट्रेन संख्या 01666 (अगरतला-रानी कमलापति) स्पेशल की सेवाको 30 जून, 2024 तक बढ़ाया गया है। दोनों दिशाओं में यह ट्रेन वाया आमबासा, धर्मनगर, न्यूहाफलंग, गुवाहाटी, रंगिया, किशनगंज, बरौनीजं., दानापुर, मिर्ज़ापुर, कटनी, इटारसी जंक्शन होकर चलेगी।

इसके साथ ही, होली स्पेशल ट्रेन संख्या 04010 (आनंद विहार – जोगबनी) 26 मार्च, (मंगलवार) को आनंद विहार से 23:45 बजे रवाना होकर गुरुवार को जोगबनी 05:20 बजे पहुंचेगी। अपनी वापसी यात्रा में, ट्रेन संख्या 04009 (जोगबनी – आनंद विहार) 28 मार्च को जोगबनी से 09:00 बजे रवाना होकर अगले दिन आनंद विहार 16:05 बजे पहुंचेगी। इस ट्रेन में यात्रियों के लिए एसी 3 टियर, शयनयान श्रेणी और द्वितीय श्रेणी के कोच की व्यवस्था होगी।
इन ट्रेनों के ठहराव तथा समय – सारणीका विवरण आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर उपलब्ध है । यात्रियों से अपनी यात्रा शुरू करने से पहले इन विवरणों पर ध्यान देने का अनुरोध किया जाता है।

(अस्वीकरण : सभी फ़ोटो सिर्फ खबर में दिए जा रहे तथ्यों को सांकेतिक रूप से दर्शाने के लिए दिए गए है । इन फोटोज का इस खबर से कोई संबंध नहीं है। सभी फोटोज इंटरनेट से लिये गए है।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status