May 26, 2024
Sevoke Road, Siliguri
उत्तर बंगाल घटना लाइफस्टाइल सिलीगुड़ी

सिलीगुड़ी में फैल रहा है फर्जी लॉटरी का जाल !

सिलीगुड़ी: में फैल रहा है फर्जी लॉटरी का जाल !फर्जी लॉटरी लेकर विनिंग प्राइज लेने पहुंचे माथाभांगा के दो निवासियों को लॉटरी व्यवसायी ने रंगे हाथ पकड़कर पुलिस को सौंप दिया ।
बताया गया है कि, रविवार शाम को चंपासारी स्थित सर्किट हाउस के पास माथाभांगा के दो युवक असली लॉटरी का जेरॉक्स लेकर पहुंचे थे।
जिस पर विनिंग प्राइज 10 हजार रूपए रखा गया था। ये लॉटरी लेकर वे लोग लॉटरी व्यवसायी से रूपए मांगने आए थे, लेकिन लॉटरी व्यवसायी लॉटरी देखकर ही समझ गया और दोनों को पकड़ कर इसकी जानकारी प्रधाननगर पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपियों के नाम गणेश बर्मन और जयदेव महंता बताया गया है।
लॉटरी व्यवसायियों का कहना है कि, सिलीगुड़ी में इस तहर के कई गिरोह है, जो फर्जी लॉटरी दिखाकर विनिंग प्राइज लेते है । इससे पहले सिलीगुड़ी में तीन लॉटरी व्यवसायियों को इसी तहर फर्जी लॉटरी दिखाकर 40 हजार रूपए की ठगी की गई थी।
कल भी दो युवक ठगी करने पहुंचे थे,लेकिन लॉटरी व्यवसायी ने उन्हें पकड़ लिया। साथ ही लॉटरी व्यवसायी ने थाने में दोनों के खिलाफ एक लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। आज दोनों आरोपियों को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है |

(अस्वीकरण : सभी फ़ोटो सिर्फ खबर में दिए जा रहे तथ्यों को सांकेतिक रूप से दर्शाने के लिए दिए गए है । इन फोटोज का इस खबर से कोई संबंध नहीं है। सभी फोटोज इंटरनेट से लिये गए है।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *