April 16, 2024
Sevoke Road, Siliguri
उत्तर बंगाल राजनीति लाइफस्टाइल सिलीगुड़ी

बंगाल की धरती पर पीएम की हुंकार! संदेशखाली में लूटने वालों को लौटाना ही होगा!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. आरामबाग की रैली में प्रधानमंत्री ने टीएमसी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर खूब हमले किए और संदेशखाली का मुद्दा उठाते हुए इसे शर्मनाक करार दिया. प्रधानमंत्री ने कहा कि 2 महीने से फरार चल रहा व्यक्ति आखिर छुपा कहां था और उसे छुपाया कौन था? उनका इशारा टीएमसी की ओर था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है, जब प्रदेश में भाजपा और टीएमसी के बीच संदेश खाली पर आरोप प्रत्यारोप जोरों पर है. आरामबाग की रैली में प्रधानमंत्री ने टीएमसी के भ्रष्टाचार पर प्रहार करते हुए संदेश खाली की पीड़ित महिलाओं के हक में अपनी आवाज बुलंद की. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग संदेश खाली के मुद्दे पर चुप क्यों हैं? उन्होंने इंडी गठबंधन के नेताओं को गांधी जी के तीन बंदरों की तरह होने का आरोप लगाया.

प्रधानमंत्री ने रैली में कहा कि टीएमसी और उसके नेता हमें चाहे जितनी गालियां दे दें, लेकिन हम अत्याचार और भ्रष्टाचार को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. मा माटी मानुष का ढोल पीटने वाली टीएमसी ने संदेश खाली में जो कुछ किया है, उसे देखकर पूरा देश दुखी है और आक्रोशित भी. उन्होंने टीएमसी पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोगों का वोट हासिल करने के लिए ममता दीदी संदेश खाली की मां बहनों पर अत्याचार कर रही है. उन्होंने टीएमसी के भ्रष्टाचार को गिनाते हुए कहा कि शिक्षक भर्ती घोटाले से लेकर नगर पालिका भर्ती घोटाला, राशन घोटाला यही सब टीएमसी में चलता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि टीएमसी गरीबों की जमीन पर जबरन कब्जा कर रही है, बॉर्डर पर जानवरों की स्मगलिंग करती है, ऐसी सरकार जिसके मंत्रियों के घर से नोटों के ढेर निकल रहे हो, क्या आप ऐसी सरकार चाहेंगे? नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट कर दिया कि किसी को भी केंद्र की परियोजनाओं में खुली लूट करने का मौका नहीं दिया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोर देकर कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल में भाजपा लोकसभा की सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी.

प्रधानमंत्री बंगाल की जनता से एक बार फिर गारंटी की बात कह रहे थे.उन्होंने कहा कि मेरी गारंटी है. मैं बंगाल के लोगों से वादा करता हूं कि लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा. यह मोदी छोड़ने वाला नहीं है. मोदी किसी की गालियों और हमले से भी डरने वाला नहीं है. जिसने गरीबों को लूटा है, उसको लौटाना ही पड़ेगा. आज मोदी ने 7200 करोड रुपए की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया. प्रधानमंत्री ने रेल, बंदरगाह, तेल, पाइपलाइन, एलपीजी आपूर्ति और अपशिष्ट जल शोधन जैसे क्षेत्रों से संबंधित कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी और देश को समर्पित किया.

आज प्रधानमंत्री कोलकाता में ही रुक जाएंगे. कल फिर उनकी कृष्णा नगर में रैली है. इसके बाद वे बिहार चले जाएंगे. देखना होगा कि कृष्णा नगर की रैली में प्रधानमंत्री क्या बोलते हैं.

(अस्वीकरण : सभी फ़ोटो सिर्फ खबर में दिए जा रहे तथ्यों को सांकेतिक रूप से दर्शाने के लिए दिए गए है । इन फोटोज का इस खबर से कोई संबंध नहीं है। सभी फोटोज इंटरनेट से लिये गए है।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status